FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 1 of 19 1234511 ... LastLast
Results 1 to 15 of 283

Thread: H1 Trend Indicator

  1. #1
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    49,344
    Thanks
    1,369
    Thanked 1,576 Times in 1,170 Posts

    Default H1 Trend Indicator

    hello bhaiyo.

    Bhaiyo ye indicator bahut hi asaan hai, sirf humko dekhna hai, ki jab bhi ye indicator ka koi bhi signal ho, to dono same color hona chahiye, to hum apne trade open kar sakte hai.




    Thanks.
    Last edited by Resolve; 06-18-2018 at 06:08 PM.

  2. The Following 2 Users Say Thank You to Kinglord For This Useful Post:

    akhonzada (04-29-2014), sangeetji (06-30-2013)

  3. #2
    Market Maker cool user santosh2012's Avatar
    Join Date
    Jun 2012
    Posts
    7,988
    Thanks
    35
    Thanked 55 Times in 49 Posts

    Default

    bhai maine isse dekha kuch samgh me nhi a rha hai aise indicato galt signal bahut jayda deten hain maine abhi use kia kuch samgh me nhi aya

  4. #3
    seahawks90
    Guest

    Default

    Quote Originally Posted by santosh2012 View Post
    bhai maine isse dekha kuch samgh me nhi a rha hai aise indicato galt signal bahut jayda deten hain maine abhi use kia kuch samgh me nhi aya
    bhai mein toh yeh kahunga ki agar aapko koi indicator samajh mein nahi aa raha hai toh zaroori hai ki pehle usko samjhein aur usske baad hi usko use karein bhai warna zyada pareshani ho sakti hai bhai.

  5. #4
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    44,762
    Thanks
    6,246
    Thanked 2,593 Times in 1,531 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by seahawks90 View Post
    bhai mein toh yeh kahunga ki agar aapko koi indicator samajh mein nahi aa raha hai toh zaroori hai ki pehle usko samjhein aur usske baad hi usko use karein bhai warna zyada pareshani ho sakti hai bhai.
    Bhai koi bhi indicator ko theek tarah se samajh paana itna aasan kaam nahi hota hai. Kyuki ham log is baat ko jante hai ki jab tak ham logon ko indicators ki poori saamjh na ho ham usko use na kare

  6. #5
    Market Maker cool user santosh2012's Avatar
    Join Date
    Jun 2012
    Posts
    7,988
    Thanks
    35
    Thanked 55 Times in 49 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Bhai koi bhi indicator ko theek tarah se samajh paana itna aasan kaam nahi hota hai. Kyuki ham log is baat ko jante hai ki jab tak ham logon ko indicators ki poori saamjh na ho ham usko use na kare
    haan bina indicator ko samghe hum kuch nhi kar saktenh ian jab tak hume indicator ke baren me poore tarh se jaan nhi jayenge tab tak hum kuch nhi kar sakten hain .

  7. #6
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    49,344
    Thanks
    1,369
    Thanked 1,576 Times in 1,170 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by santosh2012 View Post
    haan bina indicator ko samghe hum kuch nhi kar saktenh ian jab tak hume indicator ke baren me poore tarh se jaan nhi jayenge tab tak hum kuch nhi kar sakten hain .
    bhai indicator ki samjh agar aapko nahi hai, to aap sach mein indicator se trading nahi kar sakte hai, Indicator se trading karna bhai sabhi ke bas ki baat nahi hoti hai.

  8. #7
    Market Maker cool user santosh2012's Avatar
    Join Date
    Jun 2012
    Posts
    7,988
    Thanks
    35
    Thanked 55 Times in 49 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Crazyeyes View Post
    bhai indicator ki samjh agar aapko nahi hai, to aap sach mein indicator se trading nahi kar sakte hai, Indicator se trading karna bhai sabhi ke bas ki baat nahi hoti hai.
    haan ye to hai indicator se trading karne ke liy bahut practice ki zroorat hoti hai bina practice ke indicator se koi bhi banda trade nhi kar sakta hai .

  9. #8
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    49,344
    Thanks
    1,369
    Thanked 1,576 Times in 1,170 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by santosh2012 View Post
    haan ye to hai indicator se trading karne ke liy bahut practice ki zroorat hoti hai bina practice ke indicator se koi bhi banda trade nhi kar sakta hai .
    Bilkul bhai indicator se trading ke liye aapko jayda practice aur study karna padega, taki aap indicator se trading kar sake, aur achcha pips nikaal sakte bhai.

  10. #9
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    10,258
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Crazyeyes View Post
    Bilkul bhai indicator se trading ke liye aapko jayda practice aur study karna padega, taki aap indicator se trading kar sake, aur achcha pips nikaal sakte bhai.
    hanji bhai agar hume indicator se trade karni hai tou usme hume mehnat karni hogi tabhi hum indicators ke signal ko samajh payenge aur usse paisa kama sakenge..

  11. #10
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    49,344
    Thanks
    1,369
    Thanked 1,576 Times in 1,170 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by manav View Post
    hanji bhai agar hume indicator se trade karni hai tou usme hume mehnat karni hogi tabhi hum indicators ke signal ko samajh payenge aur usse paisa kama sakenge..
    Haan bhai indicator ke signal par agar trading karna hai, to indicator ke bare mein jayda se jayda study karna hoga, uske har ek points ko samjhana hoga, indicator meri nazar mein kafi useful hote hai.

  12. #11
    seahawks90
    Guest

    Default

    Quote Originally Posted by Crazyeyes View Post
    Haan bhai indicator ke signal par agar trading karna hai, to indicator ke bare mein jayda se jayda study karna hoga, uske har ek points ko samjhana hoga, indicator meri nazar mein kafi useful hote hai.
    Bhai technical traders ke liye zaroori hai ki woh indicators ke baare mein zyada se zyada jaankari hasil karein taaki unko zyada pareshani na ho unko use karte huae mein toh yeh kahunga ki forex mein har cheze pe dhayan dena zaroori hota hai.

  13. #12
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    49,344
    Thanks
    1,369
    Thanked 1,576 Times in 1,170 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by seahawks90 View Post
    Bhai technical traders ke liye zaroori hai ki woh indicators ke baare mein zyada se zyada jaankari hasil karein taaki unko zyada pareshani na ho unko use karte huae mein toh yeh kahunga ki forex mein har cheze pe dhayan dena zaroori hota hai.
    bhai main to indicator par hi sabse jayda dheyan deta hoon, lekin indicator par jayda dheyan dene ka fayda tabhi hota hai, jab hum indicator ko samjh rahe hote hai, indicator se trading karna pasand hai bhai mere ko.

  14. #13
    Market Maker cool user kalex76's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Asia
    Posts
    7,625
    Thanks
    258
    Thanked 345 Times in 282 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Crazyeyes View Post
    bhai main to indicator par hi sabse jayda dheyan deta hoon, lekin indicator par jayda dheyan dene ka fayda tabhi hota hai, jab hum indicator ko samjh rahe hote hai, indicator se trading karna pasand hai bhai mere ko.
    Hain har indicators ko agar sahi tarah se use kiya jaye to aram se kuch na kuch benefit milta hain ,sirf interest hona chahiye aur thoda patience bhi kyunkey sab indicators sab pairs ke upor ek jaysa kam kar bhi nahi sakta hain.

  15. #14
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    49,344
    Thanks
    1,369
    Thanked 1,576 Times in 1,170 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by kalex76 View Post
    Hain har indicators ko agar sahi tarah se use kiya jaye to aram se kuch na kuch benefit milta hain ,sirf interest hona chahiye aur thoda patience bhi kyunkey sab indicators sab pairs ke upor ek jaysa kam kar bhi nahi sakta hain.
    bhai main jis indicator ko use karna janta hoon, sirf ushi indicator se trading karta hoon, main ye baat janta hoon, ki agar hum thoda usko seriously lenge, to jarur usse fayda hi milega.

  16. #15
    Market Maker cool user santosh2012's Avatar
    Join Date
    Jun 2012
    Posts
    7,988
    Thanks
    35
    Thanked 55 Times in 49 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Crazyeyes View Post
    bhai main jis indicator ko use karna janta hoon, sirf ushi indicator se trading karta hoon, main ye baat janta hoon, ki agar hum thoda usko seriously lenge, to jarur usse fayda hi milega.
    karna bhi chahiy jayda indicator ka hume bilkul use nhi karna chahiy yadi hum jayda indicator ka use karenge to confuse ho jayenge ki kon indicator sahi signal de rha hai ki kon galt isliy hume samgh ek kaam karna chahiy jald bais nhi karna chahiy .

Page 1 of 19 1234511 ... LastLast

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2021 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen EU is a trading name of FXOpen EU Ltd. FXOpen EU Ltd is authorized and regulated by the Cyprus Securities and Exchange Commission (CySEC) under license number 194/13.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us