FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 8 of 8 FirstFirst ... 45678
Results 106 to 117 of 117

Thread: hum kaise success hoo sakte hai forex mai?

  1. #106
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    49,773
    Thanks
    1,388
    Thanked 1,583 Times in 1,177 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex trading ke business me hamare liye strategy bahut hi important ho jaati hain. Jin traders logon ke paas me safe aur tested trading ko karne ki strategy hogi wo log uski madad se income kama sakte hain
    Bhai hum logo ko strategy acha banana padta hai, ye kaam karna hai to strategy par dheyan de bhai, agar hum logo ke pass strategy nahi hai to kamai nahi hogi.

  2. #107
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    45,376
    Thanks
    6,270
    Thanked 2,640 Times in 1,556 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai hum logo ko strategy acha banana padta hai, ye kaam karna hai to strategy par dheyan de bhai, agar hum logo ke pass strategy nahi hai to kamai nahi hogi.
    विदेशी मुद्रा बाजार में ट्रेडिंग को अगर हम लोगों को करना है तब हमें उसके लिए एक प्लान की मदद से आगे बढ़ कर ट्रेडिंग को करना होगा ।

  3. #108
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    49,773
    Thanks
    1,388
    Thanked 1,583 Times in 1,177 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    विदेशी मुद्रा बाजार में ट्रेडिंग को अगर हम लोगों को करना है तब हमें उसके लिए एक प्लान की मदद से आगे बढ़ कर ट्रेडिंग को करना होगा ।
    Bhai hum logo ko yaha par bahut si badiya trading karne ke liye plan banana padega, jiske sath hi trading achi kar payenge aur kamane mein safal honge bhai.

  4. #109
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    45,376
    Thanks
    6,270
    Thanked 2,640 Times in 1,556 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai hum logo ko yaha par bahut si badiya trading karne ke liye plan banana padega, jiske sath hi trading achi kar payenge aur kamane mein safal honge bhai.
    मैं अपने ट्रेडिंग को सही तेरे से करने के लिए इस तरह का प्लान इस्तेमाल में लाना चाहता हूं जो मेरे लिए आसान होगा और जो मुझे ज्यादा पैसे कमा कर दे पाएगा|

  5. #110
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    49,773
    Thanks
    1,388
    Thanked 1,583 Times in 1,177 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    मैं अपने ट्रेडिंग को सही तेरे से करने के लिए इस तरह का प्लान इस्तेमाल में लाना चाहता हूं जो मेरे लिए आसान होगा और जो मुझे ज्यादा पैसे कमा कर दे पाएगा|
    BHai trading mein plan use karne bahut hi jaruri hota hai, plan humara acha hona chahiye jiske sath trading kiya ja sakta hai, agar plan bekar hia to loss hi hoga bhai.

  6. #111
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    45,376
    Thanks
    6,270
    Thanked 2,640 Times in 1,556 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    BHai trading mein plan use karne bahut hi jaruri hota hai, plan humara acha hona chahiye jiske sath trading kiya ja sakta hai, agar plan bekar hia to loss hi hoga bhai.
    विदेशी मुद्रा व्यापारी लोगों को अपनी ट्रेडिंग सही तरह से करने के लिए जानकारी पूरी कर लेनी होती है|

  7. #112
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    49,773
    Thanks
    1,388
    Thanked 1,583 Times in 1,177 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    विदेशी मुद्रा व्यापारी लोगों को अपनी ट्रेडिंग सही तरह से करने के लिए जानकारी पूरी कर लेनी होती है|
    Bhai trading karne ke liye knowledge ka bhi hona bahut hi jaruri hota hai, knowledge rahega to trading karna mushkil nahi hoga tab hum aram se trading kar sakte hai bhai.

  8. #113
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    45,376
    Thanks
    6,270
    Thanked 2,640 Times in 1,556 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading karne ke liye knowledge ka bhi hona bahut hi jaruri hota hai, knowledge rahega to trading karna mushkil nahi hoga tab hum aram se trading kar sakte hai bhai.
    जो लोग विदेशी मुद्रा व्यापार को करना जानते हैं वह लोग इस बात को जानते होंगे कि इस काम में उन लोगों को कभी भी मुश्किल आ जाएगी|

  9. #114
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    49,773
    Thanks
    1,388
    Thanked 1,583 Times in 1,177 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    जो लोग विदेशी मुद्रा व्यापार को करना जानते हैं वह लोग इस बात को जानते होंगे कि इस काम में उन लोगों को कभी भी मुश्किल आ जाएगी|
    Bhai koi bhi kaam kare usmein har ek bande ko mushkile aati hai lekin trading mein agar wo chahta hai ki apni mushkile kam kare to usko trading ko achi tarah se learn karna sikhna hota hai.

  10. #115
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    45,376
    Thanks
    6,270
    Thanked 2,640 Times in 1,556 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai koi bhi kaam kare usmein har ek bande ko mushkile aati hai lekin trading mein agar wo chahta hai ki apni mushkile kam kare to usko trading ko achi tarah se learn karna sikhna hota hai.
    जो विदेशी मुद्रा व्यापार को करेगा उसको पैसे मिलना शुरू हो जाएंगे

  11. #116
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    49,773
    Thanks
    1,388
    Thanked 1,583 Times in 1,177 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    जो विदेशी मुद्रा व्यापार को करेगा उसको पैसे मिलना शुरू हो जाएंगे
    Haan bhai forex market mein paisa milna shuru to tabhi hota hai jab koi trading ko achi tarah se sikhta hai, acha experience gain karke hi chalna padta hai.

  12. #117
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    45,376
    Thanks
    6,270
    Thanked 2,640 Times in 1,556 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai forex market mein paisa milna shuru to tabhi hota hai jab koi trading ko achi tarah se sikhta hai, acha experience gain karke hi chalna padta hai.
    मैं ज्यादा मेहनत के साथ में अपनी ट्रेडिंग को करना चाहता हूं और अच्छा काम करना चाहता हूं

Page 8 of 8 FirstFirst ... 45678

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2021 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen EU is a trading name of FXOpen EU Ltd. FXOpen EU Ltd is authorized and regulated by the Cyprus Securities and Exchange Commission (CySEC) under license number 194/13.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us